लेफ्टिनेंट जनरल एस.के. गडीयोक , ए.वी.एस.एम

1.   लेफ्टिनेंट जनरल सुनील कुमार गाडिओक, एवीएसएम 11 जून 1977 पर गार्ड की ब्रिगेड, भारतीय सेना में कमीशन किए गए थे। वे राष्ट्रीय रक्षा अकादमी, खड़कवासला और भारतीय सैन्य अकादमी, देहरादून के भूतपूर्व छात्र हैं | वे मास्टर ऑफ साइंस (रक्षा अध्ययन), मास्टर ऑफ़ फ़िलॉसफ़ी और वरिष्ठ स्तर रक्षा प्रबंधन में डिप्लोमा हैं।

2.   सेना में अपने कैरियर के दौरान, वे कमांड, स्टाफ और निर्देशात्मक नियुक्तियों पर रहे हैं। इस में पश्चिमी भारत के रेगिस्तान में एक बटालियन की कमान और आर्मर्ड ब्रिगेड शामिल हैं । वे बोत्सवाना सुरक्षा बल के लिए रसद सलाहकार के रूप में तीन साल के स्टाफ कार्यकाल के लिए चुने गए थे। उन्होने आर्मर्ड डिवीजन के जनरल स्टाफ आफिसर ग्रेड 1 (ऑपरेशन्स) और कर्नल एडमिनिस्ट्रेशन के रूप में सेवा किया। उन्होने पूर्वोत्तर क्षेत्र के कोर में, ब्रिगेडियर क्वार्टर (ब्रिगेडियर क्यू) के रूप में एक संक्षिप्त कार्यकाल में सेवा की। उन्होंने राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति के सबसे कम उम्र के एडीसी के रूप में सेवा की है। उन्होंने दो राष्ट्रपतियों अर्थात डॉ नीलम संजीव रेड्डी और डॉ ज्ञानी जैल सिंह की सेवा की। वे विशेष रूप से राष्ट्रीय रक्षा अकादमी, खड़कवासला के एडजुटेंट (पुणे) के रूप में DGMT सेना मुख्यालय द्वारा चुने गए थे।

3.   वे एक इन्फैन्ट्री डिवीजन की कमान दौरान ढांचागत परिसंपत्तियों के बारे में उनकी विशिष्ट निर्माण के लिए एवीएसएम से सम्मानित किए गए थे। ऊन्हे विशिष्ट सेवा और परिचालन रसद में घातीय योगदान के लिए, दो थल सेनाध्यक्ष प्रशस्ति पत्र, एक कमांडर, पूर्वी कमान प्रशस्ति पत्र, और एक कमांडर, पश्चिमी कमान प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। जनरल आफिसर देश के विभिन्न भागों में कई संवेदनशील और प्रतिष्ठित नियुक्तियों में सेवा की है।  

4. वे एक पर्यावरणविद् और एक बेहतर खिलाड़ी है। जनरल आफिसर ने श्रीमती सोनालिका से विवाह किया। उनकी एक बेटी है, सफीना (26 वर्ष) और बेटा सफीर (24 वर्ष)। सफीर ने वॉलोन्गॉन्ग विश्वविद्यालय, ऑस्ट्रेलिया से इंटरनेशनल बिजनेस, मार्केटिंग एंड फाइनेंस में डिप्लोमा और बैचलर डिग्री प्राप्त की है। सफीना ने एमएससी जैव प्रौद्योगिकी और अनुसंधान में डबल मास्टर्स डिग्री वॉलोन्गॉन्ग विश्वविद्यालय, ऑस्ट्रेलिया से प्राप्त की है और वर्तमान में न्यूजीलैंड में Itago विश्वविद्यालय, डुनेडिन से गैस्ट्रोएंटरोलॉजी में अपनी पीएचडी प्राप्त कर रही है। श्रीमती सोनालिका गाडिओक एक सामाजिक कार्यकर्ता है। वह मनोवैज्ञानिक काउंसिलिंग एवं वैवाहिक जीवन में कलह में माहिर हैं। उसकी शैक्षिक योग्यता है बीए (ऑनर्स) मनोविज्ञान, एमए (मनोविज्ञान) और मार्गदर्शन और परामर्श में डिप्लोमा है। वह आशा के अध्यक्ष के रूप में विशेष उपलब्धियों की है पटियाला में आवा सचिव। वह उत्तर-पूर्व में सैन्य अस्पताल में काउंसलर थी।